03 नवंबर 2011

नग्न तस्वीर का डर दिखा तांत्रिक करता रहा दुष्कर्म

समाज और जनसेवा में अग्रणी श्री श्री रविशंकर और योगी रामदेव से संत परंपरा का सवाल करनेवाले और उन्हे व्यापारी, ठग कहनेवाले  कॉंग्रेस नेता दिगभ्रमित सिंह इस मुल्ले (सॉरी महाशय मुल्लाजी) के बारे मे क्या कहेंगे??
पूरी खबर जागरण मे छपी है.। यहाँ पढ़ें....

Nov 02, 11:22pm
पश्चिमी दिल्ली, जागरण संवाददाता : ख्याला थाना पुलिस ने एक ढोंगी तांत्रिक सनाउल्लाह (33) को गिरफ्तार किया है। उसने मार्च में महिला की नंगी तस्वीर खींचकर उसे सार्वजनिक करने का भय दिखा कर उससे दुष्कर्म किया। ढोगीं तांत्रिक ने महिला का फ्लैट अपनी पत्‍‌नी के नाम करा लिया था। इसके अलावा लाखों रुपये भी अपने खाते में डलवा लिए थे।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त वी. रंगनाथन ने बताया कि 31 अक्टूबर को संत नगर की रहने वाली एक महिला ने ख्याला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति ट्रांसपोर्ट का कारोबार करते हैं, लेकिन कुछ महीनों से व्यापार में घाटा हो रहा था। इसलिए उसने ख्याला सी ब्लॉक स्थित एक तांत्रिक से संपर्क किया। तांत्रिक ने पांच हजार रुपये लिए और अगले दिन आने की बात कही। 24 मार्च को महिला तांत्रिक के पास पहुंची, तो उसको पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया गया। जब उसे होश आया, तो उसके बदन पर कपड़े नहीं थे। उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। उसने तांत्रिक से पूछा, तो तांत्रिक ने कहा कि उसकी नंगी तस्वीर बना ली गई है। अगर उसने किसी को बताया, तो वह तस्वीर को सार्वजनिक कर देगा। इसके बाद तांत्रिक महिला के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। साथ ही धमकी देकर उत्तम नगर स्थित महिला के फ्लैट को ढोंगी तांत्रिक ने अपनी पत्‍‌नी जमीला खातून के नाम करा लिया। महिला के खाते में मौजूद 12 लाख रुपये भी अपने खाते में डलवा लिया।
महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पीड़ित महिला की मेडिकल जांच कराई। जहां जांच के दौरान दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को उत्तम नगर इलाके से सनाउल्लाह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सनाउल्लाह ने अपराध को स्वीकार कर लिया

http://in.jagran.yahoo.com/news/local/delhi/4_3_8434089.html

1 टिप्पणी:

दीर्घतमा ने कहा…

इस्लाम के अनुयायियों को कोई फर्क नहीं क्यों की ये सब जायज है ,सेकुलर तो कुत्ते है मुसलमानों के आतंकबाद के समर्थक है.